मालामाल होने के लिए सगे भाइयों ने बनाई उड़ने वाली कार, उड़ान भरने से पहले आ धमकी पुलिस

पैसा कमाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. लेकिन बहुत जल्दी पैसा कमाने के लिए लोग आज कल बहुत कुछ कर रहे है. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां जल्दी मालदार बनने के चक्कर में दो भाइयों ने कार को ही मोडीफाई कर हेलीकाप्टर बना डाला.

गौरतलब है कि दोनों सगे भाईयों ने वैगनार कार को हेलीकाप्टर बना दिया. दरअसल, दोनों भाइयों का सपना था कि अगर हम कार को मोडीफाई कर हेलीकाप्टर बना देते हैं तो हम दूल्हा-दुल्हन के लिए शादी में बुकिंग पर यह जुगाड़ू हेलीकाप्टर चला सकते हैं और इससे हम अच्छा खासा पैसा भी कमा सकते हैं. इसी सोच के तहत दोनों भाइयों ने मिलकर मेहनत कर अपने सपनों के हेलीकोप्टर को हकीकत में बनाकर तैयार किया.

दोनो भाइयों ने कार के ऊपर बकायदा पंखा लगाया, पीछे लोहे की चाद्दरों को गोल कर जैसे हेलीकाप्टर के पीछे बना होता है वही आकार दे दिया. पूरा बना लेने के बाद दोनों भाइयों ने उसे फाइनल टच देने के लिए भीटी से अंबेडकरनगर जिला मुख्यालय पर लेकर जब पहुंचे तो लोग उसे अचंभित होकर देख रहे थे कि हेलीकाप्टर उड़ने के बजाय सड़क पर चल रहा है. जिधर से भी गुजर रहा था उधर ही लोग उसे देख कर अचंभित हो रहे थे.

पुलिस ने क्या कहा? 
बस स्टेशन तक पहुंचते पहुंचते पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसे सीज कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिवहन विभाग के नियमों के तहत किसी भी वाहन का बिना परमिट के मोडीफाई नहीं किया जा सकता है, जब यह वाहन आज मिला तो इसे कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.