बेटे को चुभ गई पिता की डांट, उतार दिया मौत के घाट, फिर घंटों बैठा रहा शव के पास

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में एक बेटे ने अपने पिता का कत्ल कर डाला. आरोपी बेटे ने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे कारण पिता की डांट थी. हैरानी की बात यह है कि पिता की हत्या करने के बाद आरोपी बेटा घंटों तक उसके शव के पास बैठा रहा. उसके बाद जब उसकी मां वहां पहुंची तो वह भाग छूटा. पुलिस आज शव का पोस्टमार्टम करवाएगी. आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है.

पुलिस के अनुसार यह खौफनाक वारदात कोटा शहर के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में स्थित भदाना गांव में रविवार को हुई. बेटे के हाथों हत्या का शिकार हुए बुजुर्ग का नाम दयाराम (60) है. बताया जा रहा है कि दयाराम ने दिन में अपने बेटे को किसी बात पर डांट दिया था. इससे उसके बेटे को गुस्सा आ गया. उसके बाद उसने अचानक अपने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से जोरदार वार कर दिया. इससे उसकी वहीं पर मौत हो गई.

मां को देखकर भाग खड़ा हुआ बेटा
उस समय घर पर कोई नहीं था. उसकी मां बाहर गई हुई थी. वारदात के बाद आरोपी बेटा कई घंटे अपने पिता के लहूलुहान शव के पास बैठा रहा. शाम को जब दयाराम की पत्नी घर लौटी तो वहां का नजारा देखकर वह सन्न रह गई. उसने रोना धोना शुरू किया तो बेटा वहां से फरार हो गया. उसके बाद दयाराम को तत्काल एमबीएस अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी है
हत्या की सूचना पर पुलिस पहले मौके और फिर एमबीएस अस्पताल पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रखवाया. आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है. फिलहाल रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस मामले की जांच पर जुटी है.