कंफर्म हुई Golmaal 5, पहले से और भी विराट बनेगी अजय देवगन की फिल्म

नई दिल्ली. ‘सिंबा’, ‘सूर्यवंशी’, ‘सिंघम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म ‘गोलमाल-5’ की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि उनकी ये फिल्म जरूर बनेगी लेकिन इसके लिए सभी का लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

‘पिंकविला’ से बात करते हुए रोहित ने कहा, ‘गोलमाल 5 जरूर बनेगी. प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे इसे थोड़ा जल्दी बनाना होगा. मुझे लगता है कि आपको अगले 2 साल में गोलमाल 5 मिल जाएगी. रोहित ने कहा कि हाल ही में सिनेमा में आए बदलाव को देखते हुए गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म बाकी फिल्मों से ज्यादा शानदार होगी.

गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकते हैं रोहित
उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है, आज के समय में सिनेमा को ऑल द बेस्ट और गोलमाल जैसी फिल्मों की तुलना में भव्य और बड़ा होना चाहिए, जो मैंने उस समय बनाई थीं. बड़े पैमाने पर मेरा मतलब एक्शन से नहीं है. मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता, लेकिन मैं शैली का स्तर बढ़ा सकता हूं. गोलमाल के बहुत सारे फैंस हैं और मैं फैंस के लिए यह ब्रांड बना रहा हूं. अगली गोलमाल फिल्म बड़ी और बेहतर होनी चाहिए, हालांकि यह एक कॉमेडी फ्रेंचाइजी है.

बनाना चाहते हैं चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म
बातचीत के दौरान रोहित ने एक ऐसी फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की जो उनके ‘कॉप-वर्स’ पर आधारित न हो. इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘यहां तक ​​कि मुझे भी चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म बनाने की जरूरत महसूस होती है. अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिल जाए जो अच्छी और भव्य हो, तो मैं एक नई फिल्म बनाऊंगा.’