नल और बिजली कनेक्शन अभी काट देते हैं तब लगवाया कोरोना का टीका, बैंडवाजे के साथ चल रहे थे एसडीएम अनिल बनवारिया

ग्वालियर. सुबह से गाजे बाजे के साथ लश्कर इलाके के निवासियों से आग्रह कर रहे थे कि आप कोरोना टीका महाअभियान भाग लेकर सुरक्षित जीवन जीये। लेकिन लोग घरों में घुस रहे थे। ऐसा ही नजारा भूरे बाबा की बस्ती में देखने को मिला और अलग अलग गलिया में लोग कोरोना का टीका नहीं लगवा रहे थे। ऐसे लोगों को अवेयर कर रहे थे एसडीएम अनिल बनवारियां अपनी टीम के साथ तब कहीं जाकर बड़ी मशक्कत के बाद टीका लगवाने के लिये लोग तैयार हो रहे थे। प्रशासन के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 1 बजे तक 12 हजार लोग कोरोना के डोज लगवा चुके हैं।

नल और बिजली कनेक्शन काटने की शर्त तैयार हुई बुर्जुग महिला


भूरे बाबा की बगिया में 100 वर्षीय बुजुर्ग सरजू देवी महिला कोरोना का टीका लगवाने के लिये तैयार नहीं पूरी आग्रह कर रही थी इस आप स्वस्थ्य और कोरोना से सुरक्षित रहेंगी लेकिन वह मानने को तैयार नहीं दरवाजे 50 लोगों की टीम के आग्रह नहीं मानने पर एसडीएम अनिल बनवारिया और तहसीलदार शिवानी पांडे ने टीम को आदेश दिया तब कहीं इस शर्त के साथ टीका लगवाने के लिये तैयार हुई।

 

चलते राह दम्पंति ने लगवाया टीका


जीवाजीगंज में राजेश सोनी बाइक पर काम पर जा रहे थे टीम ने उससे पूछा कि आप को कोरोना के दोनों डोज ले चुके हैं क्या तो बोला नहीं एक डोज लगा हुआ है और दूसरा लगवाना है तो वह तहसीलदार शिवानी पांडे के आग्रह पर तत्काल तैयार हो गया और उसने कोरोना का दूसरा डोज तत्काल लगवा लिया।