Delhi News: दिल्‍ली के झड़ौदा कला में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार गिरफ्तार

नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्ली के झड़ौदा कला (Jharoda Kalan) के नाले के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) होने की खबर है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, उसे बदमाशों की पहले से जानकारी थी, लेकिन जैसे ही बदमाशों ने पुलिस को देखा तो फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी और फिर सभी चार बदमाशों को दबोच लिया गया.

बताया जा रहा है कि इन बदमाशों का लिंक नजफगढ़ में 4 दिन पहले कार सवार की हत्या से हो सकता है. फिलहाल दिल्‍ली पुलिस सभी बदमाशों से पूछताछ कर रही है. मृतक की पहचान 28 वर्षीय शिवांग के रूप में हुई थी, जोकि गैंगस्‍टर मंजीत महाल का सहयोगी था.

मंजीत महाल गैंग के एक बदमाश की हुई थी हत्‍या

दिल्ली में नजफगढ़ के पास बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में 4 दिन पहले गैंगवॉर हुआ था. इस दौरान मंजीत महाल गैंग के एक बदमाश की गोली मारकर कार सवारों ने हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही थी. इस बीच द्वारका टीम को 4 बदमाशों के देर रात इलाके में होने की सूचना मिली. वहीं, सूचना के बाद पुलिस इलाके में पहुंची, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि दिल्‍ली पुलिस ने जवाबी कार्रवाही करते हुए सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि वह इस समय बदमाशों से नजफगढ़ में हुई हत्‍या के बारे में पूछताछ कर रही है, ताकि मंजीत महाल गैंग के एक बदमाश की हत्‍या के बारे में कोई ठोस जानकारी मिल सके.

28 वर्षीय शिवांग की हुई थी हत्‍या

इस गैंगवॉर में मरने वाले की पहचान 28 वर्षीय शिवांग के रूप में हुई थी. जानकारी के मुताबिक, मृतक शिवांग मूंढेला खुर्द का रहने वाला था. वह कार से कहीं जा रहा था. जैसे ही वह सोमवार शाम को नजफगढ़ से आगे खैरा रोड पर पहुंचा तो घात लगाए अपराधियों ने कार पर फायरिंग शुरू कर दी. ऐसे में उसे बचने का मौका नहीं मिला और उसे कई गोलियां लग गईं. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, वहीं, मामले की जांच के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित कर दी गई थी.