फेक कंपनी 170 कारें लेकर भागी, सरकारी दफ्तरों में अटैच कराने के नाम किराए का एग्रीमेंट कराया, मैनेजर और मालिक गायब

सरकारी कार्यालयों में कार अटैच कराने का झांसा देकर टैक्सिडो कंपनी लोगों की गाड़ियां लेकर फरार हो गई। एमपी नगर पुलिस के पास इस तरह की 30 शिकायतें पहुंच चुकी हैं। पीड़ितों ने बताया कि करीब 170 लोगों के साथ इस तरह की ठगी हुई है। एमपी नगर पुलिस 17 फरवरी को टैक्सिडो कंपनी के मालिक वरुण उर्फ राहुल बंसल के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने कंपनी के मैनेजर रविकांत विश्वकर्मा को भी आरोपी बनाया है। पीड़ितों ने दावा किया कि आरोपी ने फर्जी कंपनी बनाकर करीब 170 कारें गायब की हैं।

170 लोगों की गाड़ियां लेकर कंपनी भाग चुकी

सेमरा कलां, अशोका गार्डन निवासी विकेश सिंह समेत करीब 30 लोग बुधवार को पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचे। विकेश सिंह ने बताया कि नवंबर 2021 में अपनी नई कार 25 हजार रुपए हर महीने के किराए पर टैक्सिडो कंपनी में लगाई थी। कंपनी का ऑफिस एमपी नगर जोन-1 में था। कंपनी के मैनेजर रविकांत ने हर महीने किराया देने का वादा किया था, लेकिन सिर्फ एक महीने का किराया दिया। कार का भी पता नहीं चला रहा। मैनेजर धमकी दे रहा कि कार अब नहीं मिलेगी। विकेश सिंह के मुताबिक इस तरह से करीब 170 लोगों की गाड़ियां लेकर कंपनी भाग चुकी है। कारें, भिंड, मुरैना ले जाई गई हैं। विकेश की गाड़ी उनके पिता बेनी सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है।

सरकारी विभागों में अटैच कराने के बहाने कार ली

TI सुधीर अरजरिया ने बताया कि अब तक 30 शिकायतें आ चुकी हैं। आरोपी लोगों को सरकारी विभागों में गाड़ियां अटैच कराने का झांसा देकर उनकी कार ले लेते थे। इसके बाद आरोपी ने न तो किराया दिया, न ही कार लौटाई। पुलिस शिकायतों की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।