जम्मू-कश्मीर: शोपियां के चेरमार्ग एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर है. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. सुरक्षा बल पूरी तरह से मुस्तैद हैं और अपनी पोजीशन पर आगे बढ़ रहे हैं. कश्मीर जोन पुलिस ने यह खबर दी है. हालांकि आगे की जानकारी के लिए अभी इंतजार करना होगा. कश्मीर जोन के पुलिस के मुताबिक शोपियां के जैनापोरा इलाके के चेरमार्ग में मुठभेड़ शुरू है. पुलिस और सुरक्षा बल अपने पोजीशन पर डटे हुए हैं. आगे की जानकारी शीघ्र दी जाएगी.

मुठभेड़ शनिवार सुबह उस वक्त तब शुरू हुई जब सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की. इलाके में कितने चरमपंथी मौजूद हैं, अभी इसकी सूचना नहीं है लेकिन सुरक्षा बल इलाके को चारों ओर से घेर लिया है सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है. दोनों तरफ से फाइरिंग की भी सूचना है.

छिपकर सुरक्षा बलों पर गोली चला दी

पुलिस के मुताबिक जैनपोरा के चेरमार्ग में सुरक्षा बलों को आतंकियों के देखे जाने की सूचना मिली थी. इसके बाद एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल वहां पहुंच गए और सघन तलाशी अभियान चलाया. सुरक्षा बलों ने आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके जवाब में सुरक्षा बल के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया और एक आतंकी को ढेर कर दिया. आतंकवादी लगातार सुरक्षाबलों पर गोलीबारी जारी रखे हुए हैं. फिलहाल मुठभेड़ जारी है.