Meerut News: शादीशुदा तबस्सुम की मोहब्बत बन गई दो कत्ल की वजह, तीन भाई गिरफ्तार

मेरठ. पुलिस ने सरधना के डेयरी संचालक की हत्याकांड का सोमवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्याकांड के 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस की मानें तो हत्याकांड के पीछे एक ऐसी वजह है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. जी हां, तबस्सुम की मोहब्बत मेरठ में पुलिस के लिए मुसीबत गई. हत्या के पीछे 28 साल की तबस्सुम का हाथ होने की बात की गई है. इसी महिला से अवैध सबंधों के चलते 4 जनवरी 2019 को मोहसिन की हत्या की गई थी. अब डेयरी संचालक शाकिब को मौत के घाट उतारा गया. हत्या करने वाला कोई और नहीं, तबस्सुम का पति बिलाल उर्फ भोला है. पुलिस ने बताया कि पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पति और उसके भाइयों ने मिलकर शाकिब की नृशंस हत्या की. पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी पहले मोहसिन और अब शाकिब की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं.

दरअसल, सरधना थाना क्षेत्र में शाकिब अपने पिता के साथ डेयरी चलाता था. 26 अगस्त की रात शाकिब घर से निकला था. परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन शाकिब का पता नहीं लग सका था. शाकिब की गला काटकर हत्या कर शव को युवक के घर से 400 मीटर दूर फेंक दिया गया था. घटना के खुलासे के लिए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सरधना इंस्पेक्टर और क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया. क्राइम सीन देखकर पुलिस का अंदाजा था कि हत्या करने वाले दो या तीन युवक रहे होंगे.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि शाकिब का पड़ोस में रहने वाले बिलाल उर्फ भोला की पत्नी तबस्सुम से अवैध संबंध था. 15 अगस्त 2021 को बिलाल ने अपनी पत्नी तबस्सुम को शाकिब के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद बिलाल ने यह बात अपने भाई तालिब को बताई. बिलाल ने अपनी पत्नी से कुछ नहीं कहा और हत्या की साजिश रच डाली. डेयरी संचालक का बिलाल और उसके दोनों भाइयों के यहां आना जाना था. बिलाल उर्फ भोला और उसका भाई अजीम कस्बे के बाहर रजवाहे की पटरी पर पहुंचे. बिलाल का तीसरा भाई तालिब अपनी बाइक पर डेयरी संचालक शाकिब को लेकर पहुंचा. तबस्सुम के पति बिलाल, देवर तालिब और अजीम ने डेयरी संचालक के मूंह में कपड़ा ठूंसा, उसके बाद हाथ पैर बांधे. इसके बाद बिलाल ने अपने भाइयों के साथ मिलकर चाकू से डेयरी संचालक शाकिब का गला काट दिया. हत्या के बाद शाकिब के मोबाइल को तोड़कर फेंक दिया.

तबस्सुम फरार

एसपी देहात केशाव कुमार ने बताया की डेयरी संचालक शाकिब की हत्या के मामले में तबस्सुम फरार है. महिला को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. तबस्सुम के पति बिलाल उर्फ भोला, देवर अजीम, देवर तालिब को गिरफ्तार किया गया है. आजम की पत्नी नफीसा भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.