MP कांग्रेस का दावा- ये अल्प विश्राम, 15 अगस्त को CM कमलनाथ फहराएंगे तिरंगा

मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे का शुक्रवार को अंत हो गया. कांग्रेस की सरकार का नेतृत्व कर रहे कमलनाथ ने विधानसभा में बहुमत परीक्षण कराए बगैर ही राजभवन जाकर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की और मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया.

  • कहा- इस ट्वीट को संभाल कर रखना
  • कमलनाथ के इस्तीफे के बाद किया ट्वीट

मुख्यमंत्री पद से कमलनाथ के इस्तीफे के कुछ घंटों बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जो सुर्खियों में है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में दावा किया गया है कि 15 अगस्त को कमलनाथ मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे. इस ट्वीट में सरकार की विदाई को बेहद अल्प विश्राम बताते हुए इसे संभाल कर रखने की सलाह भी दी गई है.

 मध्य प्रदेश कांग्रेस का यह ट्वीट सुर्खियों में है और इसे लेकर सवाल भी उठने लगे हैं. सवाल यह उठ रहे हैं कि क्या कांग्रेस अभी से ही आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को गिराने की तैयारी में जुट जाएगी? ऐसा इसलिए भी, क्योंकि कमलनाथ के साथ उनके कई मंत्री भी राजभवन पहुंचे थे. कमलनाथ जब राज्यपाल को इस्तीफा सौंप राजभवन से बाहर आए, बृजेंद्र सिंह और सचिन यादव ने आजतक से बात की.

राजभवन से बाहर आने के बाद बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि आने वाले 6 माह में सरकार बदल जाएगी. वहीं, सचिन यादव ने दावा किया कि कांग्रेस एक बार फिर मध्य प्रदेश की सत्ता में वापसी करेगी. उन्होंने कहा कि इस बार की सत्ता में वापसी जोरदार होगी. कमलनाथ के मंत्रियों के ये बयान और अब मध्य प्रदेश कांग्रेस का यह ट्वीट, इस बात का संकेत माना जा रहा है कि सत्ता की जंग हारने के बाद कांग्रेस भी शांत बैठने के मूड में नहीं.