सिंधिया के 'टाइगर अभी जिंदा' पर दिग्विजय का तंज, कहा- हम शेर का शिकार किया करते थे

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के 'टाइगर जिंदा है' बयान पर तंज कसा है. दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कल कहा था कि मैं बता दूं कि टाइगर अभी जिंदा है. इस पर दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है.

 

  • शिवराज की तारीफ करके ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया था बयान
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर कांग्रेस और दिग्विजय सिंह का तंज

 

दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, 'जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था, तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया शेर का शिकार किया करते थे. इंदिरा गांधी के वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ शेर को कैमरे में उतारता हूं.' इसके साथ ही कांग्रेस आईटी सेल की ओर से 'टाइगर अभी जिंदा है' पर मीम्स बनाए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि कल यानी गुरुवार को मध्य प्रदेश में शिवराज कैबिनेट का विस्तार हुआ था. ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के 12 नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली थी. सिंधिया ने सीएम शिवराज चौहान की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं बता दूं कि टाइगर अभी जिंदा है. उन्होंने कहा था कि जितने भी मंत्री हों, ये नंबर का गेम नहीं बल्कि सेवा का गेम है.

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना भी साधा था और कहा था कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को सेवा से लेना देना नहीं है. उन्हें तो बस इस बात की मिर्ची लग रही है कि कुर्सी चली गई. सिंधिया के बयान के बाद कांग्रेस लगातार हमलावर है.