ग्वालियर पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा 30 हजार का इनामी परमाल सिंह तोमर

पियूष शिवहरे,महिमा न्यूज़,ग्वालियर। तीस हजार के इनामी बदमाश परमाल सिंह तोमर पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान शार्ट एनकाउंटर में पकड़ा गया। एसपी ग्वालियर श्री नवनीत भसीन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि परमाल सिंह तोमर जो अपने दो साथियों के साथ किसी से मिलने आया है बदमाश जो कि जुलाई माह में हुए घटनाक्रम में शामिल था। बदमाश को शॉर्ट एंड काउंटर में पकड़ लिया गया है। इस संयुक्त कार्यवाही में सीएसपी महाराजपुरा,क्राइम ब्रांच टीम एवं हजीरा पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन है। सूचना मिली थी कि बदमाश अपने साथियों के साथ मिलने आया है, सूचना मिलते ही संयुक्त टीम ने बदमाश की घेराबंदी कर पकड़ने की कोशिश करें जिसमें उसके 2 साथी भाग निकले हैं और आरोपी परमाल सिंह तोमर शॉर्ट एंड काउंटर में पकड़ लिया गया है। बदमाश यहां किस से मिलने आए थे और किस पर्पज से आए थे यह तस्दीक किया जाना शेष है अभी पूछताछ भी किया जाना शेष है इससे पिछले घटनाक्रम के बारे में जानकारी मिलेगी साथ ही उनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी मिलेगी। पकड़े गए बदमाश में पहले भी कई अपराध पंजीबद्ध हैं और जुलाई के घटनाक्रम के बाद से पुलिस लगातार उनके पीछे लगी हुई थी पर आज ग्वालियर पुलिस को इस बदमाश को पकड़ने में सफलता

मिली है। पकड़े गए बदमाश से दो हथियार भी बरामद किए गए हैं और शॉर्ट एंड काउंटर के बाद उसको इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है इलाज के बाद बदमाश से और पूछताछ की जाएगी। एसपी ग्वालियर श्री नवनीत भसीन कहा की उक्त बदमाश को पकड़ने के लिए पूरी टीम बधाई की पात्र है।
जलालपुर रोड पर क्राइम ब्रांच पुलिस से हुई मुठभेड़ में तीस हजार के इनामी परमाल सिंह तोमर को पुलिस ने पकड़ा है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दो साथी मोटरसाइकिल को छोड़ भागे।

एडीजी का संदेश..

सभ्य समाज में गुंडे, बदमाशों के लिये कोई जगह नहीं है
एडीजी एवं आईजी श्री राजाबाबू बाबू सिंह ने महिमा न्यूज़ से हुई खास बातचीत में बताया कि कुख्यात बदमाश को शॉर्ट एनकाउंटर में परमाल सिंह के पैर में दो गोली लगी है। जिसे ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती करा दिया है।
एडीजी राजाबाबू सिंह का कहना है कि अपराधियों मध्यप्रदेश छोड़ो, वैसे भी सभ्य समाज में गुंडे, बदमाशों के लिये कोई जगह नहीं है।

 

राजाबाबू सिंह
(एडीजी एवं आईजी)

 

 

Mahima News Live 24x7

Mahima News Media Group


Mahima Express Media Group