क्या है ऐश्वर्या राय बच्चन संग कोल्ड वॉर का सच? सुष्मिता सेन ने बताया

1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स और ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड बनीं. कहा जाता है कि शुरुआत से ही दोनों के बीच अच्छे रिलेशन नहीं हैं. एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने ऐश्वर्या संग कोल्ड वॉर पर बयान दिया है.

1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स और ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड बनीं. कहा जाता है कि शुरुआत से ही दोनों के बीच अच्छे रिलेशन नहीं हैं. इसकी एक बड़ी वजह ये भी थी कि ऐश्वर्या फैशन और मॉडल वर्ल्ड में सुष्मिता के मुकाबले बड़ा नाम थीं. अब एक इंटरव्यू में सालों बाद सुष्मिता ने ऐश्वर्या संग कोल्ड वॉर पर बयान दिया है. साथ ही मनमुटाव होने की खबरों का सच बताया है.

सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय संग कोल्ड वॉर की खबरों को गलत बताया है. उन्होंने कहा- ''मैं हमेशा से ही ऐश्वर्या राय के प्रति वॉर्म रही हूं. मेरे और ऐश्वर्या के बीच खट्टे रिलेशन होने की बातें भ्रम हैं.'' क्या सुष्मिता-ऐश्वर्या को दोस्त कहा जा सकता है? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- इसके लिए हमें पहले एक-दूसरे के साथ समय बिताना पड़ेगा. लेकिन हम यकीनन ही एक-दूजे के प्रति फ्रेंडली हैं.

सुष्मिता सेन ने अपने इस कैंडिड इंटरव्यू में जिंदगी से जुड़े सीक्रेट्स का खुलासा किया. उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बड़ी बेटी रेने ने कैसे रिएक्ट किया था जब उसे मालूम चला कि वो अडॉप्टेड चाइल्ड है? जानें रेने को उसकी जिंदगी का इतना बड़ा सच सुष्मिता ने कैसे बताया?

एक्ट्रेस ने कहा- ''मैंने रेने को खेल के जरिए ये बात बताई. हम एक-दूसरे के अपोजिट खेल रहे थे. मैंने कहा अडोपटेड और बायोलॉजिकल. इस पर रेने ने कहा, 'मुझे गोद लिया गया है? मैंने कहा हां, बायोलॉजिकल बोरिंग है. तुम स्पेशल हो, आप दिल से पैदा हुई हैं. इसके बाद वो हर किसी को बताती थी, 'आप बायोलॉजिकल हैं? आप बोरिंग हैं.''

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं. सुष्मिता अपनी तस्वीरों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की वजह से खबरों में छाई रहती हैं. जल्द ही सष्मिता के भाई राजीव सेन की शादी होने वाली है.