संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की अस्पताल में हुई मौत, घायलवास्था में अस्पताल में छोड़कर भागे संदेही

ग्वालियर. घर से 2 दोस्तों के साथ मोटरसाईकिल पर बैठकर निकले युवक की लाश मृतावस्था में अस्पताल में मिला है। पता चला है कि मृतक युवक को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करके 2 युवक भाग गये थे। जहां डाक्टरों ने उसे अज्ञात के रूप में भर्ती किया था। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।
मृतक युवक की पहचान पुलिस की तलाशी लेने पर पेंट की जेब से मिले मोबाइल से हुई थी। युवक के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उसे तलाश रहे थे। तभी पुलिस द्वारा सूचना मिली कि युवक घायलावस्थ में अस्पताल में भती्र कराया गया था और उसकी मौत हो गयी है। मामले की सूचना मिलते ही युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे थे।
क्या है मामला
आपको बता दे की ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित टोपे वाले मोहल्ले में रहने वाला 23 वर्षीय युवक प्रशांत प्रजापति गुरुवार शाम को अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर बैठकर घर से निकला था। लेकिन देर रात तक प्रशांत घर नहीं लौटा तो परिजनों उसे काफी चला था लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला गुरुवार सुबह से भी प्रशांत के परिजन उसे तलाश रहे थे तभी पुलिस द्वारा परिजन के नंबर और फोन आया और पुलिस ने बताया कि कल रात युवक को घायल अवस्था में कुछ युवक अस्पताल में छोड़कर भाग गए थे युवक को काफी कर थी जिसके कारण उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। घटना का पता चलते ही परिजन अस्पताल जा पहुंचे थे, जहां पुलिस ने मृतक युवक के परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मृतक के परिजन ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए सुनील बाल्मिक,पप्पू और सन्नी कुशवाहा नाम के तीन संदेही युवकों पर शक जाहिर किया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर तीनों युवकों को तलाश रही है। संदेही युवकों के पकड़े जाने पर ही मामले का खुलासा हो सकेगा।
संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस
थाना बहोड़ापुर टीआई जितेन्द्र तोमर ने बताया कि एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। मृतक के भाईयों ने हत्या का आरोप लगाते हुए 3 संदेहियों पर शक जताया है। परिजनों को सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन देकर तीनों संदेहियों की तलाश की जा रही है उनके मिलने पर ही घटना का सही से पता लग पाया है कि युवक किसी हादसे का शिकार हुआ है या उसके साथ कोई घटना घटित हुई है।