प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ट्रांजिट विजिट के दौरान लक्ष्मण पुल से ग्वालियर मार्ग रहेगा बंद

ग्वालियर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 अप्रैल को ग्वालियर ट्रांजिट विजिट पर आयेंगे। इसको लेकर यातायात पुलिस ने डायवर्सन प्लान तैयार कर लिया है। गुरूवार को शहर में भारी वाहन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेंगे। वीआईपी के एयरफोर्स स्टेशन पर आगमन और वहां से मुरैना जाने के दौरान लक्ष्मणगढ़ पुल से ग्वालियर की तरफ जाने वाले वाहन पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है।
एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया है कि पीएम नरेन्द्र मोदी की ट्रांजिट विजिट के बीच एयरफोर्स स्टेशन से निरावली तक 24 किमी तक का क्षेत्र नो फ्लाई जोन-रेड जोन सुबह 5 से रात 8 बजे तक रहेगा। एएसपी ट्रैफिक शियाज केएम ने बताया है कि गुरूवार को लोग वैकल्पिक मार्गो का उपयोग करें।
वीआईपी भ्रमण के दौरान ऐसा रहेगा डायवर्जन
भिंड से आने वाले वाहन लक्ष्मणगढ़ पुल से बेहटा चौकी, बड़ागांव पुल, बारादरी से थाटीपुर होकर शहर आ सकेंगे।
वीआईपी के एयरफोर्स स्टेशन से मुरैना जाने और वापस आने के दौरान डबरा और दतिया की ओर से आने वाले भारी वाहन लक्ष्मणगढ़ पुल से निरावली तिराहा तक प्रतिबंधित रहेंगे।
गोले का मंदिर चौराहा से डीडी नगर होकर मालनपुर-भिंड जाने वाले वाहन महाराजा गेट से सूर्य नमस्कार, आकाशवाणी, थाटीपुर, बड़ागांव पुल से भिंड की ओर जा सकेंगे।
निरावली तिराहा से वायपास होते हुए भिंड, दतिया की ओर जाने वाले वाहन निरावली से अटल द्वार पुरानी छावनी, गोले का मंदिर, आकाशवाणी से जा सकेंगे।
बारादरी मुरार की ओर जाने वाले वाहन जो पानी की टंकी, डीडी नगर से भिंड की ओर जाना चाहते हैं। उक्त बारादरी से बड़ागांव पुल, लक्ष्मणगढ़ होकर भिंड जा सकेंगे।