देवरानी-जेठानी की मौत, बाइक को रौंदकर भागा वाहन चालक

ग्वालियर. आगरा-मुंबई नेशनल राजमार्ग (शिवपुरी लिंक रोड) पर अज्ञात तंेज रफ्तार वाहन बाइक सवारों को रौंदता हुआ भाग कर फरार हो गया। घटना गुरूवारर की शाम की है। हादसे में बाइक पर सवार देवरानी-जेठानी व उनका बेटा घायल हो गया था। घटना का पता चलते ही पुलिस ने घायलों को जयारोग्य चिकित्सालय में भर्ती कराया था।
जहां देवरानी-जेठानी ने देर रात को 12 बजे दम तोड़ दिया है जबकि जेठानी का बेटा जो बाइक चला रहा था। उसकी हालत नाजुक बनी हुई हे। घायलों की मौत का पता चलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव निगरानी में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। किस वाहन ने टक्कर मारी है यह पता नहीं चल सका है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।
क्या है घटनाक्रम
ग्वालियर के मुरार सर्कल निवासी 50 वर्षीय रज्जोबाई रजक पत्नी पप्पू रजक और उसकी देवरानी पुष्पा (40) पत्नी गोपाल रजक गुरुवार को किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सल्लूपुरा गांव जा रही थीं। बाइक रज्जो का बेटा सोनू चला रहा था। यह दोनों बाइक पर पीछे सवार थीं। शाम के समय अभी वह शिवपुरी लिंक रोड पर कंपू थाना की सीमा में पहुंचे ही थे कि तभी किसी ने अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक को रौंद दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक, वाहन लेकर भाग गया। घटना का पता उस समय लगा जब हाइवे से अन्य वाहन गुजरे और घायलों को सड़क पर पड़ा देखा। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी और घायलों को एम्बुलेंस की मदद जयारोग्य हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान पहले देवरानी फिर देर रात जेठानी रज्जो ने दम तोड़ दिया। हादसे में घायल रज्जो का बेटा गंभीर घायल है। अस्पताल से मौत की सूचना पर पुलिस ने मृतक देवरानी-जेठानी के शवों को निगरानी में लेकर डेड हाउस में रखवा दिया है। पुलिस हादसे की जांच कर आरोपी वाहन व उसके चालक की तलाश कर रही है।
घर में हैं मातम
सड़क हादसे में एक ही घर की 2 बहू की एक साथ मौत होने के वक्त से मातम पसर गया है। जब दोनो देवरानी-जेठानी घर से सल्लूपुररा गांव जाने के लिये निकल थीं तो किसी ने नहीं सोचा था कि अब वह कभी नहीं लौटेंगी ही नहीं । जब उनके सड़क हादसे में मौत की खबर घर पहुंची तो मातम पसद गया।
पुलिस खंगालेगी CCTV कैमरे
घटना की जांच और किस तरह यह हादसा हुआ इसका पता लगाने के लिए पुलिस शुक्रवार को हाइवे पर स्पॉट पर पहुंचकर आसपास लगे CCTV कैमरे खंगालेगी। जिससे पता चल सके कि घटन में किसकी गलती है। साथ ही यह पता चल सके कि बाइक में टक्कर मारने वाला वाहन कौनसा है।