सिटीसेंटर में दिनदहाडे पटेलनगर में लूटे इंजीनियर कंप्तानसिंह सोलंकी, पत्नी गिरकर हुई घायल, 2 दिन में तीसरी लूट

ग्वालियर. बैंक में रूपये और ज्वेलरी जमा करने जा रहे बिजली विभाग के सेवानिवृत्त सीनियर इंजीनियर व उनकी पत्नी से 2 बदमाश झपट्टा मारकर नगदी व ज्वेलरी से भरा पर्स झपट ले गये घटना थाना विश्वविद्यालय क्षेत्र के पॉश इलाके पटेल नगर स्थित आदित्य स्कूल के सामने की है। घटना का पता चलते ही इंजीनियर व उनकी पत्नी ने पीछा किया। लेकिन पत्नी के गिर जाने से वह उन्हें संभालने लगे और इसी दौरान बदमाश भाग निकले। घटना का पता चलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई। लेकिन बदमाश हाथ नहीं आये। पुलिस ने जांच के बाद पीडि़त दम्पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के ग्रीन गार्डन सिटीसेंटर निवासी 66 वर्षीय कप्तानसिंह सोलंकी पुत्र भगवान सिंह सोलंकी बिजली विभाग से रिटायर्ड जीएम है। मंगलवार की दोपहर 3 बजे अपने घर से पत्नी सुशीला के साथ पंजाब नेशनल बैंक के लिये निकले । क्योंकि उन्हें बैंक खाते में 2 लाख रूपये और लॉकर में एक सोने की चेन, 3 अंगूठी जमा करानी थी। घर से निकल कर वह अभी पटेलनगर स्थित आदित्य स्कूल के सामने पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से आय मोटरसाईकिल सवार 2 लड़के उनके पास पहुंचे और झपट्टा मारकर उनकी पत्नी के हाथ से पर्स झपट कर ले गये।
बदमाशों का हुलिया
कप्तानसिंह सोलंकी के अनुसार एक लड़़का काला व सफेद जर्सी स्वेटर औरे जींस का पेंट पहने हुए था और पांच में चप्पल थी। वहीं मोटरसाईकिल पर पीछे बैठा बदमाश काला स्वेटर, जींस पहने हुए था और सिर पर सफेद साफी बांधे था।
गिर कर हुई घायल
लूट का शिकार पीडि़त दम्पत्ति ने बदमाशों का पीछा किया तो सुशीला देवी गिरकर घायल हो गयी। वह पत्नी को संभालने में जुटे तो बदमाश भाग निकले, घटना के शिकार पीडित दम्पत्ति ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।