शहर में पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने से रोका, 4 बदमाश अधिया-कट्‌टे सहित कार में सवार होकर पहुंचे थे वारदात करने

ग्वालियर. पुलिस ने शहर में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए कार में सवार होकर वारदात को अंजाम देने जा रहे चार शातिर बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार जिनमें अधिया, कट्टे, जिन्दा राउंड सहित चार पहिया वाहन भी बरामद किए है। बदमाश घाटीगांव-मोहना के बीच सूनसान रास्ते पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे पर एसएसपी के कॉम्बिंग गश्त के निर्देश के बाद पहले से अलर्ट पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों पर पहले से भी अपराधिक प्रकरण दर्ज है, फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

पकड़े गए आरोपियों पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज
मुरैना से मोहना जाने वाले मार्ग पर घाटीगांव थाना क्षेत्र में पुलिस को संदिग्ध बदमाशों के भागने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने चेकिंग पॉइंट लगाकर चेकिंग शुरू की तो एक ऑल्टो कार में चार लोग संदिग्ध दिखाई दिए। पुलिस ने कार रोक कर जब तलाशी ली तो कार में 12 बोर की एक अधिया, एक 315 बोर का कट्टा सहित जिन्दा राउंड बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ करने पर पकड़े गए बदमाशों की पहचान मुरैना के रहने वालों में हुई हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया है कि एसएसपी के आदेश पर पूरे जिले में गश्त की जा रही थी तभी घाटीगांव एसडीओपी को सूचना मिली कि मुरैना जिले से कुछ संदिग्ध लोग आ रहे हैं जिसकी तस्दीक के लिए चेकिंग पॉइंट लगाया गया था तो एक अल्टो गाड़ी हाईवे से आती हुई दिखाई दी। जब उसे रोक कर चेक किया गया तो उसमें चार लोग बैठे हुए थे गाड़ी की तलाशी लेने पर उनके पास से एक 315 बोर की अधिया एक 315 बोर का कट्टा और जिंदा राउंड बरामद हुए हैं चारों बदमाशों को हिरासत में लिया गया है।