ग्वालियर आए दिग्विजय सिंह ने कहा-बेराेजगारी, रेत उत्खनन, महंगाई पर खामाेश क्याें है सिंधिया, सड़काें पर क्याें नहीं उतरते


पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह ने ग्वालियर में चर्चा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व उनके समर्थक मंत्रियों पर निशाना साधा साथ ही रेत उत्खनन को लेकर मुख्यमंत्री के परिवार से लेकर समूची भाजपा को कठघरे में खड़ा करने का प्रयास भी किया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में अतिथि शिक्षकों की समस्या को लेकर सड़क पर उतरने की चेतावनी देने वाले सिंधिया महंगाई, बेरोजगारी, बिजली समस्या व अवैध रेत के उत्खनन को लेकर खामाेश क्यों है। अब सड़क पर क्यों नहीं उतर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को नाैटंकीबाज व ओपीएस भदौरिया को देर से जलने वाली ट्यूबलाइट बताया।

प्रद्युम्न केवल नौटंकी करने में माहिर
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बिजली संकट पर कहा कि स्थापित बिजली घर बंद पड़े हैं। बिजली उत्पादन नहीं कर पा रहे हैं। अगर क्षमता के अनुसार प्रदेश में बिजली उत्पादन हो तो, कोई संकट नहीं है। पूरे देश में कोयला का संकट बताया जा रहा है, जबकि कोल इंडिया ने कोयला पर्याप्त मात्रा में सप्लाई किया है। उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल किया कि फिर कोयला कहां गया। ऊर्जा मंत्री का मजाक उड़ाते हुए कहा कि प्रद्युम्न सिंह तोमर बिजली के पाेल पर चढ़ जाते हैं, लेकिन बिजली नहीं दे पा रहे हैं। केवल नाैटंकी करने में माहिर हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हार के बाद सिंधिया ने इस तरह का आरोप कभी नहीं लगाया। ओपीएस भदौरिया की ट्यूबलाइट इतनी देर से क्यों जली।