JAH – ICU वार्ड बॉय ने केन्टीन संचालक पर चाय में मिलाकर जहर देने का आरोप, सोशल मीडिया वीडियो हुआ वायरल

जयारोग्य चिकित्सालय (JAH) के मेडीसन ICU में भर्ती मरीज ने JAH कैम्पस में संचालित कैन्टीन में मालिक पर चाय में जहर मिलाकर देने का आरोप लगाते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल कर दिया है। वीडियों में वह अस्पताल में भर्ती नजर आ रहा है और नाक में ऑक्सीजन पाइप लगा है। वह JAH में ही कैन्टीन चलाने वाले एक शख्स पर उसे जहर देने की बात कर रहा है। सोशल मीडिया का VIDEO पुलिस तक भी पहुंच गया है। कम्पू पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू करते हुए पीडि़त युवक से लिखित शिकायत ले ली है।

क्या है घटनाक्रम

शहर के नाकाचन्द्रवदनी निवासी विजय करोसिया GRMC के माधव डिस्पेंसरी में वार्ड बॉय के रुप में पदस्थ है। विजय ने बताया कि बीते रोज 26 जनवरी की सुबह 9.30 बजे कैंपस में संचालित कैंटीन पर चाय पीने गया था। चाय की 2 चुस्की लेने के बाद ही विजय को उल्टी होना शुरू हो गई । तबियत बिगड़ती देख मौके पर मौजूद विजय के साथियों ने तत्काल उसे उपचार के लिए मेडिसिन ICU के पॉइजन वार्ड में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया। रात को उसकी हालत में सुधार आने के बाद विजय ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट से अपलोड किया है। विजय का कहना है कि उसे जहर देकर जान से खत्म करने की साजिश रची गई है।

कैन्टीन संचालक पर लगा आरोप

विजय ने सोशल मीडिया पर वायरल किये VIDEO में केन्टीन संचालक प्रदीप चौबे पर चाय में जहर मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया है। जब विजय से केन्टीन संचालक द्वारा जहर मिलाने की वजह पूछी तो विजय ने कहा है कि मुझे उसने जहर क्यों दिया मुझे नहीं मालूम है पर चाय पीने के बाद मेरी हालत बिगड़ी और मैं बेहोश हो गया है। जिसके बाद साथियों ने मुझे यहां भर्ती कराया है। 25 वर्ष पूर्व उसके पिता के साथ ही ऐसा ही कुछ हुआ था। फिलहाल विजय द्वारा दिये गये शिकायती आवेदन के बाद जांच शुरू कर दी है।