कानपुर में एक कर्मचारी को धूप सेंकना पड़ा भारी, सरकारी

कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) जिले में धूप में बैठने के चक्कर में एक कर्मचारी के पीछे एक बकरी (Goat) सरकारी फाइल लेकर फरार हो गई. चौबेपुर क्षेत्र के पंचायत कार्यालय में एक बकरी विकास के कामों की फाइल अपने मुंह में दबाकर भाग निकली. जब कर्मचारी ने बकरी को फाइल खाता देखा तो उसके पीछे दौड़ लगा दी, लेकिन बकरी तब तक कार्यालय से बाहर निकल चुकी थी. काफी मशक्कत के बाद कर्मचारी को आधी-अधूरी फाइल ही मिली. अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सर्दियों के मौसम में कर्मचारी बाहर ग्राउंड में कुर्सी और टेबल डालकर काम करते है. इसी दौरान कई कर्मचारी धूप सेंकते हुए बातें करने में इतना खो गए कि उनका ध्यान दफ्तर की तरफ गया ही नहीं. उसी समय ऑफिस के अंदर घूम रही बकरी ने एक फाइल को खाना शुरू कर दिया. जब तक कर्मचारियों की नजर पड़ी, बकरी फाइल के पन्नों को अपने मुंह में दबा चुकी थी. हालांकि फाइल लेने के लिए कर्मचारी सुरेश बकरी के पीछे दौड़ा तो वह ऑफिस के बाहर भाग गई.

फाइल खाती हुई बकरी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बकरी के फाइल खाते वायरल वीडियो पर यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है. कि किस तरह से एक शख्स बकरी के पीछे दौड़ रहा है. शख्स बकरी के पीछे भाग रहा है और बकरी फर्राटा भरते हुए ऑफिस कैंपस से बाहर चली जाती है. हालांकि बड़ी मुश्किल के बाद फाइल को वापस लिया जा सका लेकिन तब सिर्फ आधी अधूरी फाइल ही बची है. इस मामले में क्षेत्र पंचायत अधिकारी ने कर्मचारी को फाइल समेत तलब कर लिया है. कर्मचारियों को हिदायत दी गई है कि अपने ऑफिस के अंदर बैठकर ही काम करें.