Meerut: शादी समारोह के दौरान टॉयलेट में मिली लड़की की लाश, रेप की आशंका

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में सोमवार देर रात एक शादी समारोह में युवती की हत्या से हड़कंप मच गया. परिजनों ने रेप (Rape) के बाद व्यक्ति की हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. सीए की तैयारी कर रही इस युवती का शव बदहवास हालत में एक कमरे के टॉयलेट में मिला. उसी कमरे में एक शराब के नशे में धुत युवक भी सोया मिला. आक्रोशित परिजनों ने परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई भी कर दी. हालांकि युवती की मर्डर मिस्ट्री अभी भी रहस्य बनी हुई है. घायल युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र का है. यहां रेड कारपेट मैरिज होम में एक शादी समारोह के दौरान जब युवती नहीं मिली तो परिजनों ने गंभीरता से तलाश शुरू की. घंटों की छानबीन के बाद मंडप में बने एक कमरे के बाथरूम में युवती का शव बदहवास हालत में बरामद हुआ. जिसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए. आनन-फानन में हत्या की सूचना पुलिस को दी गई. जिस कमरे में शव बरामद हुआ, उसी में एक रवि बालियान नाम का शख्स सोया हुआ था. परिजनों ने रवि पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी.

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया और फिर हत्यारे की तलाश में सबूत जुटाने की जुगत में लग गई. परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश तेज कर दी है. हालांकि घटना को करीब 10 घंटे बीतने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. फिलहाल पुलिस मैरिज होम की सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.