सूरत: बैंक लूटकर निकले चोरों की हुई बाइक खराब, धक्का लगाते हुए भागते आए नजर

सूरत. गुजरात (Gujarat) के बारडोली (Bardoli) में दिन दहाड़े बैंक लूट का मामला सामने आया है. यहां तीन चोरों ने देशी तमंचों के सहारे 10 लाख रुपये से ज्यादा की नगदी पर हाथ साफ किया है. खास बात यह रही कि लूट के बाद भाग रहे तीनों चोरों की मोटरसाइकिल ही खराब हो गई. इतना ही नहीं मुश्किल में फंसे लुटेरे रुपयों के साथ खराब बाइक को भी लेकर भागे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके अलावा एक अन्य लूट की घटना में लुटेरों ने सूरत में एक बिल्डर को निशाना बनाया. यहां चोरों ने 90 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया.

सूरत जिला सहकारी बैंक की मोटा गांव स्थित शाखा में तीन लुटेरों ने धावा बोला. आसपास के इलाके में शांति और बैंक में कम गतिविधियों को भांपकर लुटेरें भवन में पहुंचे और कर्मचारियों को बंधक बना लिया. सीसीटीवी में लुटेरे एक महिला कर्मचारी समेत स्टाफ के कई सदस्यों के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. चोरों के हाथ में देशी तमंचे भी थे. लूट की रकम 10 लाख 43 हजार रुपये बताई जा रही है.

पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि लुटेरे चेहरा कवर कर दोपहर करीब 1:30 बजे मोटरसाइकिल से यहां पहुंचे थे. फिलहाल, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और कई इलाकों में आरोपियों की तलाशी की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुटेरों ने सिक्युरिटी गार्ड की गैर-मौजूदगी में इस घटना को अंजाम दिया.

बैंक लूटने के बाद निकले लुटेरों 100 मीटर दूर एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि दो चोर खराब बाइक को धक्का लगा रहे हैं. जबिक, एक लुटेरा नगदी से भरा थैला लेकर भाग रहा है.