वीडियो कॉल के बाद नर्सिंग की छात्रा ने लगाई फांसी, डायरी में छोड़ गई दोस्त के लिए ये संदेश

कानपुर. कल्याणपुर (kalyanpur) में किराए के मकान में रहने वाली नर्सिंग की छात्रा (nursing student) रीबुल उर्फ शिवा ने अपने प्रेमी को वीडियो कॉल किया और उसके बाद फांसी लगा ली. मामले की जानकारी पर होने पर मकान मालकिन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके की जांच पड़ताल की. इसके साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से पुलिस ने छात्रा का मोबाइल और डायरी जब्त की है. डायरी में छात्रा का दोस्त के नाम एक संदेश भी है.

मूल रूप से इटावा के उसराहार थाने के बिशुनपुर गांव की रहने वाली रीबुल उर्फ शिवा रामा डेंटल कॉलेज से एएनएम का कोर्स कर रही थी. कल्याणपुर के एक नर्सिंग होम में काम करने वाली नर्स ने पार्ट टाइम में नौकरी की शुरुआत की थी. शिवा 15 दिन पहले ही कल्याणपुर के अशोकनगर खलवा में किराए के मकान पर रहने आई थी. उसने रविवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में फांसी लगा ली थी.

डायरी में लिखा दोस्त के नाम संदेश

मौके से मिली डायरी में शिवा ने अमन नाम के दोस्त के नाम संदेश लिखा है. जिसमें लिखा है कि अमन कहां हो. हॉस्पिटल क्यों नहीं आ रहे हो. उसकी वजह से दिमाग खराब है. तुम्हारे पास उसका फोन तो नहीं आया. हमने उसको ब्लॉक कर दिया है. तुमसे तो नहीं कुछ पूछ रहा था. अगर पूछे तो बताना. पता है ना क्या बताओगे. हमको फोटो वायरल करने के लिए बोल रहा था. कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि अमन से पूछताछ कर छात्रा को धमकी देने वाले अज्ञात युवक की पहचान की जाएगी. परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.