बीजेपी को परिणामों से पूर्व अपनी हार का अंदेशा, विधायकों को पैसों का लालच दे रही -कमलनाथ

भोपाल. मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ ने चुनाव आयोग से पुलिस के खिलाफ शिकायत की है और उन्होंने आरोल लगाया है कि पुलिस कर्मी कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं को डरा धमकाकर बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने का दबाव बना रहे हैैं। इस मामले में कमलनाथ ने सोमवार को चुनाव आयोग से अलग अलग 4 शिकायतें की है। चुनाव आयोग मंें अब तक साढ़े 300 से अधिक शिकायत पहुंच चुकी हैं।

कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा है कि हमारे कई विधायकों के फोन आ रहे हैं, वह बता रहे हैं कि भाजपा उन्हें पैेस का ऑफर दे रही है। एडवांस देने की बात कर रही हैं। आज का मतदाता बहुत समझदार है, चुनाव तो प्रजातंत्र का उत्सव होता हैं। लेकिन यह तो सौदेबाजी का उत्सव हो गया हैं।

भाजपा अपने पक्ष में प्रचार करने के लिये कर्मचारियों पर डाल रही है दबाव-कमलनाथ

इस चुनाव में हमारा मुकाबला बीजेपी से ही नहीं बल्कि प्रशासनिक तंत्र से भी है। इसको लेकर मैंने आज ही चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। छोटे-छोटे सरकारी कर्मचारियों पर बीजेपी के पक्ष में काम करने के लिये दबाव डाला जा रहा है। बीजेपी के पक्ष में काम करने वाले अधिकारी यह जान ले कि 10 के बाद 11 भी आयेगी। कमलनाथ कहा है कि बीजेपी को 10 नवम्बर को आने वाले परिणाम का अभी से अंदेशा हो गया है। इसलिये तो बीजेपी परिणाम का इंतजार नहीं कर रही है। सौदेबाजी का खेल अभी से ही शुरू कर दिया गया है।