जबलपुर जा रहे वकीलों के साथ मारपीट व लूट सागर हाईवे पर हुई घटना

घायल वकीलों को ग्वालियर में कराया गया भर्ती
ग्वालियर। ग्वालियर सेे स्टेट बार की मीटिंग में भाग लेने जबलपुर जा रहे भिण्ड-ग्वालियर के बार एसोसियेशन के पदाधिकारियों के साथ झांसी सागर हाईवे पर रांपी लगाकर बदमाशों ने मारपीट कर लूट कर ली। इस हमले में घायल बार के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी के सदस्यों को ग्वालियर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हाईकोर्ट सहित जिला न्यायालय के वकीलों ने विरोध प्रदर्शन कर हमले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।
इस हमले में वरिष्ठ अभिभाषक एवं बार के अध्यक्ष अनिल मिश्रा,उपाध्यक्ष राजीव शर्मा, विक्रम सिहं, सज्जन सिंह, विनीत मिश्रा घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करााय गया है।
घटना के विरोध में अभिभाषकों ने प्रदर्शन करते हुए अभिभाषकों के साथ हुए हमले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मंाग की है । उधर ग्वालियर के सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सागर मालथोन में घायल हुए बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल मिश्रा,उपाध्यक्ष राजीव शर्मा एवं अन्य घायल वकीलों से एडवोकेट अवधेश तोमर के मोबाइल से बात कर स्वास्थ्य के संबंध में हालचाल जाना और संबंधित के इलाज के लिए लिए डॉक्टरों को दिए दिशा निर्देश इस बारे में डॉक्टर पुरेन्द्र भसीन से भी चर्चा की।