अशोकनगर में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई 100 ड्रम लाहन व 2 हजार लीटर अवैध शराब जब्त

अशोकनगर. अशोकनगर में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की, तीन थानों की पुलिस ने रिजर्व बल के साथ ओर नदी के घाट पर मुल्लाखेड़ी और हिन्नोदा कुटी के बीच दबिश दी। यहां से 100 ड्रम में भरा 20 हजार लीटर के करीब लाहन जब्त किया इसके अलावा 2 हजार लीटर अवैध शराब जब्त कर ली है हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित भाग निकले। आबकारी विभाग का अमला भी इस कार्रवाई में पुलिस के साथ था।

एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने बतया कि मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि मुल्लाखेड़ी और हिन्नोदा कुटी के बीच फिर से अवैध शराब का कारोबार किया जाने लगा इस पर देहात थाना, कोतवाली, कचनार और पुलिस लाइन का रिजर्व बल भेजा गया साथ में आबकारी विभाग की टीम भी थी। संयुक्त रूप से मंगलवार तड़के दबिश दी तो यहां बड़ी मात्रा में अवैध शराब मिली है इसके अलावा मौके पर शराब तैयार करने वाले सभी उपकरण व अन्य सामग्री भी मिली इसे जब्त कर लिया है मौके पर 100 ड्रम में 20 हजार लीटर के करीब लाहन मिला है।

देहात थाना प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि मौके पर 2 हजार लीटर के करीब बनी हुई अवैध शराब मिली है। इस शराब को नदी के किनारे झाडि़यों में छिपाकर रखा गया था ताकि दूर से यह किसी को नजर न आ सके। शराब को यहां से गांवों में बिकने के लिए भेजा जाता उससे पहले ही पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है।