मेहमान बनकर आई युवती, दूल्हे की मां के आसपास घूमती रही, पर्स कुर्सी पर रखते ही चोरी कर ले गई

ग्वालियर| रिसेप्शन में मेहमान बनकर आई एक युवती दूल्हे की मां का पर्स चोरी कर ले गई। जिसमें करीब 45 हजार रुपए व सोने के झुमके रखे हुए थे। चोरी होने का पता कुछ देर बाद पता लगा। घटना सिरोल रोड स्थित फार्म हाउस की है। यहां कैमरा नहीं लगा था, इसलिए युवती की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन महिला ने उसी युवती पर संदेह जताया है, क्योंकि एक अन्य रिश्तेदार ने युवती के हाथ में ही बैग देखा था। वह युवती कहीं भी नजर नहीं आई।

मुरार निवासी वीएस जादौन ने बताया कि उनके बेटे अंकित की 15 फरवरी को शादी थी। बारात भिंड गई थी। गुरुवार को ग्वालियर में सिरोल रोड स्थित उनके फार्म हाउस पर ही रिसेप्शन था। उनकी पत्नी मधु स्टेज के पास ही कुर्सी पर बैठी थीं। उनके पास एक पर्स था, जिसमें 20 हजार रुपए नकद व एक जोड़ी झुमके रखे थे। वह जब स्टेज के पास थीं तो एक युवती उन्हीं के पास खड़ी थी। उन्हें लगा वह मेहमान है। इसी बीच वे किसी अन्य बात करने लगीं और उस महिला ने पर्स चोरी कर दिया।

इधर...होटल में आयोजित शादी से मोबाइल चोरी

सिटी सेंटर स्थित होटल में आयोजित शादी समारोह से युवक का मोबाइल चोरी हो गया। चोरी गए मोबाइल की कीमत 40 हजार रुपए है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सिटी सेंटर स्थित होटल फॉरच्यून एवेन्यू में आयोजित शादी में शामिल होने के लिए सुभाष पुत्र एनके सारस्वत निवासी महलगांव गए थे। इसी दौरान उनका मोबाइल चोरी हो गया।