MP: पति ने दिया तीन तलाक, तांत्रिक ने किया दुष्कर्म, दोनों गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. एक महिला ने उसके पति और एक तांत्रिक के खिलाफ ऐशबाग थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना भोपाल के अशोका गार्डन इलाके की है. यहां रहने वाली एक महिला ने दो दिन पहले ऐशबाग थाने में आवेदन दिया था कि उसके पति ने उसको तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. जिसके बाद एक तांत्रिक ने उसके पति की सहमति से उसके साथ दुष्कर्म किया. ऐशबाग थाने के टीआई अजय नायर ने 'आजतक' से बातचीत में कहा कि महिला का इसी साल अप्रैल में निकाह हुआ था लेकिन हाल ही में उसके पति ने उसे ट्रिपल तलाक दे दिया.

महिला ने जब अपने पति से वजह पूछी तो उसने बताया कि उसे पहले इलाके के ही एक तांत्रिक के पास जाना होगा. महिला जब तांत्रिक के पास पहुंची तो उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला ने बताया कि इसकी जानकारी उसने अपने पति को दी तो उसने भी तांत्रिक का ही पक्ष लिया. महिला को इसके बाद भी पति ने घर पर ना रखकर उसे मायके भेज दिया. महिला ने सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद उसने इसकी शिकायत ऐशबाग थाने में की.

टीआई अजय नायर के मुताबिक महिला की शिकायत के आधार पर उसके पति और तांत्रिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 343 और 376 के साथ नए ट्रिपल तलाक बिल के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.