एजेंसियों की फांस, AAP पर आंच मतदान से पहले ताबड़तोड़ एक्शन

दिल्ली के चुनावी दंगल में अग्निपरीक्षा के लिए अब सिर्फ 24 घंटे का वक्त बचा है. राजधानी में माहौल सर्द है लेकिन राजनीतिक माहौल गर्म होता जा रहा है. मतदान से ठीक पहले दिल्ली के चुनाव में कानूनी एजेंसियों की एंट्री हुई है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. इससे पहले भी शाहीन बाग इलाके में गोली चलाने वाले का नाम AAP के साथ जुड़ा था, जिसने राजनीतिक सरगर्मी को बढ़ाया है और भाजपा को AAP पर निशाना साधने का मौका दिया है.

रिश्वत लेते हुए फंस गए डिप्टी सीएम के OSD..

टैक्स निपटाने के मामले में जीएसटी इंस्पेक्टर गोपाल कृष्ण माधव को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने गिरफ्तार किया. गोपाल कृष्ण दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी हैं, वह दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़े गए थे. एक ऑपरेशन के तहत CBI ने मनीष सिसोदिया के ओएसडी को अरेस्ट किया, जिसके बाद चुनावी राजनीति में उथल-पुथल तेज हो गई.

गुरुवार देर रात को गिरफ्तारी के बाद गोपाल कृष्ण माधव को सीबीआई हेडक्वार्टर ले जाया गया और पूछताछ शुरू की गई. हालांकि, अभी तक की पूछताछ में इस केस का दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम जुड़ा हुआ नहीं आया है.

मनीष सिसोदिया ने दिया खुली जांच का ऑफर

ओएसडी की गिरफ्तारी के बाद जब भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर हमला तेज कर दिया तो जवाब देने के लिए खुद मनीष सिसोदिया आए. डिप्टी सीएम ने ट्वीट किया, ‘सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को अरेस्ट किया है, जो कि मेरे दफ्तर में OSD था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त सजा दिलवानी चाहिए, पिछले पांच साल में मैंने ऐसे कई अफसरों को गिरफ्तार करवाया है