शिवसेना-BJP की जंग जारी, राउत ने लिखा, '...उसको अपने खुदा होने पर इतना यकीं था'

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कशमकश जारी है. शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस अभी भी गठबंधन पर विचार कर रहे हैं. इस सब के बीच NDA से अलग हो चुकी शिवसेना का भारतीय जनता पार्टी पर हमले करना जारी है. सोमवार को भी सामना के जरिए शिवसेना ने बीजेपी को घेरा, जबकि संजय राउत ने एक ट्वीट कर भी हमला बोला.

शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को फिर एक शायरी ट्वीट की, जिसके जरिए उनका निशाना भाजपा पर ही था. उन्होंने लिखा...

‘तुम से पहले वो जो इक शख़्स यहां तख़्त-नशीं था

उस को भी अपने ख़ुदा होने पे इतना ही यक़ीं था’

~ हबीब जालिब

सामना के जरिए बीजेपी पर हमला

सामना में लेख के जरिए शिवसेना ने सोमवार को भाजपा पर किसानों के मुद्दों पर हमला किया. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तरफ से जो ट्वीट किया गया था, उसपर पलटवार करते हुए शिवसेना का कहना है कि किसान आज भाजपा के साथ लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं.

शिवसेना ने मांग की है कि किसानों को 25 हजार प्रति हेक्टेयर का मुआवजा दिया जाए,  जबकि अभी सिर्फ 8 हजार प्रति हेक्टेयर दिया जा रहा है. सामना में लिखा गया है कि अब जब महाराष्ट्र की जनता ने भाजपा सरकार के लिए वोट नहीं दिया है, तो केंद्र सरकार को किसानों से बदला नहीं लेना चाहिए.

भाजपा पर निशाना साधते हुए सामना में लिखा गया कि फिलहाल 105 वालों का बोलना सावधानीपूर्वक और चलना असावधानी वाला बन चुका है.

आपको बता दें कि शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस लगातार सरकार बनाने को लेकर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर विचार कर रहे हैं. सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच मुलाकात होनी है, इसी बैठक के बाद महाराष्ट्र में सरकार गठन की तस्वीर साफ हो पाएगी.