थाना पड़ाव पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्यवाही में 5 हजार का इनामी गिरफ्तार

पियूष शिवहरे
महिमा न्यूज़,ग्वालियर। हत्या के प्रयास के आरोप में फरार चल रहे 5000 के इनामी के पकड़े जाने के संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए सीएसपी लश्कर श्री रजत सकलेचा(IPS) ने बताया की विगत 02.01.2018 को फरियादी गौतम सागर पुत्र सत्यनारायण सागर उम्र 24 वर्ष निवासी सुरेश नगर थाटीपुर ग्वालियर की रिपोर्ट पर से आरोपी शिवा सिकरवार मोहित चौहान व करण गौर द्वारा सागर प्रेस के सामने पड़ाव ग्वालियर पर जान से मारने की नियत से फायर किए थे जिससे फरियादी को दाहिने तरफ पुट्ठे में गोलियां लगी थी फरियादी की रिपोर्ट पर से अपराध क्रमांक 4/18 धारा 307,323,294,34 427 ताकि 3(2)5 sc-st एक्ट का प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया गया था।

विवेचना के दौरान आरोपी करण गौर पुत्र रामलाल गौर बाल्मीकि उम्र 27 साल निवासी चार रानीपुरा हरीदर्शन के पीछे थाना झांसी रोड ग्वालियर घटना दिनांक से फरार चल रहा था जिस पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय ग्वालियर द्वारा ₹5000 का इनाम भी घोषित किया गया था जिसे आज दिनांक 17/11/2019 को श्रीमान नगर पुलिस अधीक्षक महोदय इंदरगंज के मार्गदर्शन में थाना क्राइम ब्रांच व थाना पड़ाव ने दो संयुक्त टीमें बनाई गई थी। उक्त कार्यवाही में आरोपियों को सनातन धर्म मंदिर इंदरगंज ग्वालियर के पास से गिरफ्तार किया गया है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी पड़ाव उप निरीक्षक बलवीर सिंह मवई,थाना क्राइम नवीन पाराशर, हेड कॉस्टेबल राजीव सोलंकी,कांस्टेबल रामबाबू सिंह, कांस्टेबल अरुण शर्मा, कांस्टेबल नवीन पाराशर की रही।

Mahima News Live 24x7


Mahima News Media Group


Mahima Express Media Group