कानपुर में कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, शादी समारोह में जा रहे 4 युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, मामला विधनु थाना क्षेत्र के रमईपुर का है. चारों युवक एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. लेकिन रास्ते में उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें चारों की मौत हो गई. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

वहीं, बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसे की खबर सामने आई थी. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी थी. जिसमें दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा था कि दोनों भाई एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे. जिनकी कुछ दिनों पहले ही जॉब लगी थी. फिलहाल पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

घटना औरंगाबाद क्षेत्र के गांव इलना का है. जानकारी के मुताबिक, रूंठा गांव निवासी ज्ञानी (24) और जीतू (22) बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे. इस बीच एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई. उधर हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया था. पुलिस ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई और आर्थिक मदद का भरोसा भी दिया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.