जमीनी विवाद में दबंगों ने पिता, बेटे और बेटी को पीटा, एक की मौत

रायबरेली. जिले के डलमऊ क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने एक परिवार के तीन लोगों को इतना पीटा कि उनमें से एक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार परिवार के पिता, बेटे और बेटी को दबंगों ने लाठी डंडों से इतना मारा कि बाद में पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. वारदात के दौरान पीड़ितों की पुकार सुन आस पास के लोग पहुंचे और मामले को शांत करवाया. जिसके बाद पीड़ितों को सीएचसी लाया गया.

अब पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों में से 4 को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार श्यामलाल के दरवाजे के पास बने चबूतरे पर आरोपी परिवार के लोग मिट्टी छोप रहे थे. तभी श्यामलाल को ये बात पसंद नहीं आई और उसने इसका विरोध किया. इसी बीच दोनों परिवारों के बीच विवाद बढ़ गया. इस दौरान आरोपियों ने श्यामलाल उसके बेटे हरिकेश और बेटी रीना पर लाठी डंडों से लैस होकर हमला कर दिया.

छोटी सी बात पर विवाद

छोटी सी बात पर विवाद इतना बढ़ा की पांचों आरोपियों ने पीड़ितों को पीट पीटकर बेहोश कर दिया. बाद में पड़ाेसियों ने मामले को शांत करवाया और किसी तरह से तीनों पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दौरान श्यामलाल की मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आई और पांच में से चार आरोपियों को उसी समय हिरासत में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने मौक पर पहुंचकर निरीक्षण भी किया.

गंभीर है भाई बहन की हालत

आरोपियों ने पहले श्यामलाल और उसके बेटे हरिकेश को पीटना शुरू किया. पिता और भाई पर हुए हमले को देख रीना ने बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसको भी डंडों से मारना शुरू कर दिया. अब हरिकेश और रीना की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. दोनों का इलाज जारी है और दोनों को ही कई जगह चोट पहुंची है.