गोंडवाना एक्सप्रेस में सेना के जवान पेशाब की महिला पर गिरी, RPF ने कार्यवाही की तो शिकायत PMO और रेलमंत्री से की

ग्वालियर. हजरत निजामुद्दीन से दुर्ग जा रहीं गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच में नशे में धुत सेना के एक जवान ने सोते वक्त सीट पर ही पेशाना कर दी जो सीट के नीचे बैठी महिला यात्री पर जा गिरी। महिला के साथ 7 वर्षीय बच्चा भी थाि। महिला बी-9 कोच के सीट नम्बर 23 में यात्रा कर रही थी। जबकि सेना का जवान 24 नम्बर बर्थ पर सोया हुआ था। जवान की इस हरकत की बात महिला ने फोन कर पति को बताई। पति हिमाचल सिंह ने रेलवे के हेल्पलाईन नम्बर 139 पर शिकायत की।
कंट्रोल की सूचना पर ग्वालियर और झांसी में आरपीएफ के जवनों ने अटेंड किया। लेकिन जवान पर कोई कार्यवाही नहीं की। इस बात से नाराज महिला यात्री ने इसकी शिकायत पीएमओ और रेल मंत्री से ऑनलाइन के जरिये की है। अब इस मामले में आरपीएफ जांच में जुटी हुई है।
क्या है घटनाक्रम
महिला यात्री मंगलवार को सफर कर रही थी। महिला छत्तीसगढ़ के मुखर्जी नगर सिकोलाभाटा की रहने वाली है। महिला के पति हिमाचल सिंह ने शिकायत की है कि जब ट्रेन ग्वालियर पहुंचने वाली थी, इससे पहले सेना के जवान ने नशे में अपनी सीट पर पेशाब कर दी। रेलवे के हेल्पलाइन में शिकायत करने के बाद आरपीएफ के जवान ग्वालियर में आए और फोटो खींचकर चले गए। इसके ट्रेन झांसी पहुंची तो यहां आरपीएफ, जीआरपी और एमसीएओ के जवान ट्रेन में आए। उनका कहना था कि इस मामले में ललितपुर में
पुलिस बोली
आरपीएफ टीआई संजय आर्या ने बताया है कि कंट्रोल से खबर मिली थी जिसके आधार पर आरपीएफ ने ट्रेन को अटेंड किया था। लेकिन गोंडवाना एक्सप्रेस मे ंबी-9 कोच के सीट नम्बर 23 पर महिला यात्री नहीं मिली। इससे सेना के जवान को ट्रेन से नहीं उतारा गया। सेना का जवान शराब के नशे में था। वह सो रहा था, उसकी पेंट गीली थी।