कॉम्बिग गश्त पुलिस ने 250 से अधिक बदमाषों पर की कार्यवाही

ग्वालियर। आगामी लोकसभा चुनाव-2024 को दृष्टिगत रखते हुए जिले में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराने तथा कानून व्यवस्था बनाये रखने व आदतन अपराधियों पर षिकंजा कसने के उद्देष्य से पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के निर्देष पर ग्वालियर जिले में 29/30 अप्रैल की दरमियानी रात्रि शहर व देहात के थाना क्षेत्रों में शाम से देर रात तक कॉम्बिंग गष्त किया गया।
ग्वालियर पुलिस की कॉम्बिंग गष्त से जिले के बदमाषों में हडकंप देखने को मिला है। ग्वालियर पुलिस के अधिकारियों द्वारा अधीनस्थ थाना बल के साथ अपने-अपने क्षेत्र में पैदल गष्त किया गया। इस दौरान उनके द्वारा फरारी बदमाषों, वारंटियों, गुण्डों, हिस्ट्रीषीटर बदमाषों एवं जिला बदर के आरोपियों की उनके घरों पर चैकिंग के साथ ही बैंक एटीएम एवं लॉज, ढाबों को भी चैक किया। इस गष्त के लिये पुलिस अधिकारियों द्वारा टीमें बनाकर शहर व देहात क्षेत्रों में चिन्हित संवेदनषील इलाकों में भी गष्त की गई।
इस दौरान जिले में कुल 130 स्थाई वारंट, 92 गिरफ्तारी वारंट तामील कराये गये साथ ही 178 गुण्डा एवं 162 हिस्ट्रीषीटरों तथा 15 जिलाबदर के आरोपियों को चेक किया गया, इसके साथ ही अवैध शराब की तस्करी करने वाले 20 व्यक्तियों, अवैध हथियार के 02 तथा सट्टा के 03 प्रकरणों एवं एनडीपीएस एक्ट में 01 प्रकरण में कार्यवाही की गई। कॉम्बिंग गष्त के दौराने थाना कोतवाली पुलिस द्वारा 2 इनामी एवं 02 फरारी आरोपियों को पकड़ा गया।