नहीं रहे Rashid Khan के पिता, सम्मान में आज खेलेंगे बिग बैश का मैच

अपनी फिरकी के दम पर काफी कम समय में ही क्रिकेट दुनिया में छाने वाले अफगानिस्तानी खिलाड़ी राशिद खान के पिता की मृत्यु हो गई है. राशिद खान के पिता 30 दिसंबर को इस दुनिया से अलविदा कह गए. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. राशिद इस समय ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में एडिलैड स्ट्राइकर्स की ओर से खेल रहे थे. राशिद इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं.

राशिद खान के ट्विटर पर जानकारी देने के बाद उनके साथी खिलाड़ियों, टीम सनराइजर्स हैदराबाद और दुनिया के कई क्रिकेट दिग्गजों ने शोक जताया. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में राशिद खान अभी तक 3 मैच में 5 विकेट ले चुके हैं.

इस मुश्किल समय में भी राशिद खान ने आज खेले जाने वाले मैच में खेलने का फैसला किया है. उनकी टीम एडिलैड स्ट्राइकर्स की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि राशिद ने कहा है कि वह अपने पिता के सम्मान में ये मैच खेलना चाहते हैं.

राशिद खान ने 30 दिसंबर को अपने ट्विटर पर लिखा, ''आज मैंने अपनी जिंदगी में सबसे अहम इंसान को खो दिया है, मेरे पिता. मुझे अब पता लगा कि आप मुझे हमेशा स्ट्रान्ग रहने के लिए क्यों कहते थे.''