नाबालिग से गैंगरेप करने के बाद कर दी हत्या, ग्रामीणों ने दो आरोपियों को पकड़ा

मथुरा. मथुरा के थाना महावन क्षेत्र के गांव इस्लामपुर रामनगर में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब दरिंदों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी. गैंगरेप के हत्या की खबर ने पुलिस के हाथ पैर फुला दिए और कुछ ही देर में इलाका पुलिस से लेकर एसएसपी शैलेश पांडेय ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद एसएसपी ने बताया कि शुक्रवार देर शाम सूचना मिली थी कि एक किशोरी की डेड बॉडी खेत में पड़ी मिली है. जिस पर मौके पर एएसपी सहित मौके पर फोर्स पहुंची. शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया. एसएसपी ने यह भी बताया कि परिवार के लोगों ने युवती के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है. दो आरोपियों को भी लोगों ने मौके से पकड़ा है. मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

उधर घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि बेटी शौच के लिए गई हुई थी. आरोपियों ने रेप के बाद गला दबाकर मार डाला. आरोपी गांव के ही हैं जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया. मौके पर मौजूद लड़की के चाचा ने बताया कि मेरी भतीजी शौच करके आ रही थी. तीन लोग थे, दो को मैंने देखा और पकड़ लिया. परिजनों ने आरोप लगाया कि जिन आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया उनके पास असलाह भी था.

स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंचे
घटना की जानकारी होने पर इलाके के स्थानीय विधायक पूर्ण प्रकाश भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कहा कि काफी शर्मसार घटना घटित हुई है. उन्होंने मामले में पुलिस अधिकारियों से बात कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया.