नोएडा के 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, ओमैक्स सोसाइटी के बाहर पहुंचे बुलडोजर

नोएडा. महिला से बदसलूकी के आरोप में फरार ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी शुरू हो चुकी है. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन की तैयारी है. ओमैक्स सोसाइटी के बाहर अथॉरिटी के दो बुलडोजर पहुंच चुके हैं. कहा जा रहा है कि थोड़ी ही देर में श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर गरजेगा. बता दें कि श्रीकांत त्यागी ने ओमैक्स सोसाइटी में अपने घर के पीछे करीब 200 यार्ड में अवैध कब्ज़ा कर पक्का निर्माण करवा रखा है.

इस मामले में 2019 में सोसाइटी की तरफ से श्रीकांत त्यागी को एक नोटिस भी दिया गया था. बावजूद इसके अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई अथॉरिटी की तरफ से नहीं की गई थी. अब जब उसका वीडियो वायरल हुआ और रविवार शाम को उसके समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर बवाल किया तो अथॉरिटी भी एक्शन मोड में दिख रहा है. श्रीकांत त्यागी के खिलाफ पुलिस अब चौतरफा एक्शन की तैयारी में है.

ये है पूरा मामला
दरअसल, ओमैक्स गैंड सोसाइटी ग्रुप हाउसिंग भूखंड संख्या 1,2,3 ओमैक्स बिल्डहोम प्रा लि के टावर एलेक्जेड्रा डी के फ्लैट-डी 003 के ग्रांउड फ्लोर पर किए गए अतिक्रमण को लेकर सोसाइटी की ओर से प्राधिकरण में शिकायत की गई थी. जिस पर एक्शन लेते हुए 14 सितंबर 2019 को नोटिस जारी किया गया. 4 नवंबर 2019 को वकील की ओर से इसका प्रति उत्तर दिया गया. इसके बाद 16 दिसंबर को अंतिम नोटिस जारी किया गया. जिसमे सात दिन के अंदर फ्लैट को ठीक करने के लिए कहा गया. इसके बाद भी न तो कोई प्रति उत्तर दिया गया और न ही कोई अवैध निर्माण को हटाया गया. तब से ये मामला पेंडिंग था. ओमैक्स में महिला के साथ हुई अभद्रता का मामला तूल पकड़ता देख, प्राधिकरण फिर से सक्रिय हो गया है. बताया गया कि इसी नोटिस को आधार मानकर औमेक्स बिल्डर के यहां प्राधिकरण सर्किल-8 का दस्ता पहुंचा है. हालांकि प्राधिकरण सर्किल-8 ने बताया कि बुलडोजर बिल्डर के अवैध निर्माण को लेकर पहुंचे है.