ग्वालियर के सिंधिया स्कूल फोर्ट में 28 कोरोना विस्फोट जयविलास पैलेस में 24 कोरोना पॉजिटिव आये

किले स्थित सिंधिया स्कूल फोर्ट में लगातार तीसरे दिन भी कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां 24 घंटे में 28 ओर कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। सभी होम आइसोलेट कर दिये गये है। एक दिन पूर्व 49, दो दिन पूर्व 11 संक्रमित पाये गये थे। जयविलास पैलेस म्यूजियम के भी 24 वर्कर संक्रमित आये थे। ग्वालियर 524 कोविड संक्रमित मिले है। 458 संक्रमित ग्वालियर और 57 अन्य शहरों से हैं।

इन्दौर में कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं एक दिन में 210़6 पॉजिटिव पाये गये हैं। एक की मौत भी दर्ज की गयी है। भोपाल में 1339 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जबलपुर में भी 453 नये केस आये हैं। एक संक्रमित ने दम तोड़ दिया है। जबकि रीवा में भी एक मौत दर्ज की गयी है। सागर में सोमवार को 307 कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके अलावा भोपाल संभागायुक्त गुलशन बामरा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है।

दो एडीसीपी समेत 44 पुलिसकर्मी संक्रमित

इंदौर में तीसरी लहर में सोमवार तक पुलिस विभाग में 44 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से एक अस्पताल में भर्ती है। इनमें से दो एडिशनल डीसीपी राजेश व्यास, जयवीर सिंह, एसीपी जयंत राठौर, टीआई डीबीएस नागर, संतोष दूधी और सविता चौधरी शामिल भी है। हालांकि, 8 से ज्यादा लोग मंगलवार से काम संभाल लेंगे।