टीम इंडिया की मांग- वर्ल्ड कप में साथ रहे पत्नियां, मिले स्पेशल कोच और केले

अगले साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने प्रशासकों की समिति के सामने तीन बड़ी मांग रखी हैं. अंग्रेजी अखबार 'इंडियन एक्सप्रेस' की खबर के मुताबिक, टीम इंडिया ने एक बार फिर वर्ल्ड कप के दौरान पत्नियों को साथ ले जाने की मांग रख दी है. यही नहीं टीम इंडिया ने प्रशासकों की समिति से ट्रेन यात्रा के दौरान स्पेशल कोच की भी मांग की है. टीम इंडिया मैनेजमेंट ने इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया है.


टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तीसरी मांग फल को लेकर है. खिलाड़ी चाहते हैं कि वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें ढेर सारे केले मिलें. हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान केले खाते दिखे थे. केला खिलाड़ियों को काफी एनर्जी देता है. आपको बता दें हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया को मन मुताबिक फल नहीं मिले थे. जिसके चलते अब टीम इंडिया अपने फलों का स्टॉक इंग्लैंड ले जाना चाहती है.


इंडिया के खिलाड़ियों की ये मांग सीओए मानती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा. वैसे केले और स्पेशल कोच की मांग पूरी की जा सकती हैं लेकिन पत्नियों को साथ इंग्लैंड ले जाने वाली मांग पर कुछ दिक्कत पेश आ सकती है.

दरअसल, दूसरे देशों की टीम भी अपने खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के दौरान पत्नियों को साथ ले जाने की इजाजत नहीं देती. जिसमें ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड जैसे देश भी शामिल हैं.