मैच टाई होने के बाद विराट कोहली ने इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की


भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वेस्टइंडीज की टीम ने अच्छी क्रिकेट खेली जिसके चलते वे मैच टाई कराने में सफल रहे. भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां बुधवार को डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेला गया दूसरा मैच टाई रहा. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए. वेस्टइंडीज की टीम भी 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 321 रन ही बना सकी.

कोहली ने मैच के बाद कहा, "सबसे पहले, मैं यह कहना चाहूंगा कि यह एक बहुत अच्छा मैच था. वेस्टइंडीज को इसका श्रेय जाना चाहिए जिन्होंने अच्छी क्रिकेट खेली, खासकर दूसरी पारी के बाद जब उनके तीन विकेट जल्दी आउट हो गए और फिर हेटमेर तथा होप ने मैच बना दिया."

कोहली ने इस दौरान अंबाती रायुडू की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, "अंबाती रायडू एक शानदार बल्लेबाज हैं. मैं पहले ही कह चुका हूं कि हम उन्हें नंबर 4 पोजीशन के लिए एक पर्मानेंट खिलाड़ी के तौर पर देख रहे हैं. वह एक चतुर खिलाड़ी हैं और तेज गेंदबाज, स्पिनर्स को शानदार अंदाज़ में खेलते हैं. वह अच्छी फॉर्म में हैं. वह परिस्थिति अच्छी तरह से पढ़ते हैं."

कोहली ने इस मैच में सबसे तेज अपने 10,000 रन पूरे कर लिए. उन्होंने कहा, "मुझे अपनी इस पारी और 10,000 की उपलब्धि को छूने पर गर्व है. यह कुछ ऐसा था जिसके बारे में मैंने मैच से पहले ही सोच रखा था. इस पिच पर हर कोई पहले बल्लेबाजी करना चाहेगा क्योंकि यहां मौसम गर्म था और बाद में आपको रनों का बचाव करना था."