Ind vs Eng: विराट कोहली की बढ़ी चिंता, जीत की उम्‍मीद जगाने वाले रोहित शर्मा और चेतेश्‍वर पुजारा हैं वजह

लंदन. भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शतक और चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अर्धशतक जड़कर द ओवल टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के खिलाफ भारत की जीत की उम्‍मीद जगा दी है. भारत ने चौथे टेस्‍ट मैच में इंग्‍लैंड को 368 रनों का लक्ष्‍य दिया. रोहित, पुजारा, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर की बेहतरीन बल्‍लेबाजी के दम पर भारत ने दूसरी पारी में 466 रन का बड़ा स्‍कोर खड़ा करके मुकाबले में जोरदार वापसी की. भारतीय फैंस को अब टीम की जीत की नजर आ रही है.
अगर विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इस मुकाबले को जीत जाती है तो भारत सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर लेगा और फिर सीरीज जीत के लिए 5वां टेस्‍ट जीतना होगा, मगर इन सबसे पहले रोहित और पुजारा के कारण टीम इंडिया की चिंता बढ़ गई है.

फील्डिंग के लिये नहीं उतरे रोहित और पुजारा

शानदार फॉर्म में चल रहे दोनों बल्‍लेबाज चोटिल हैं. रोहित घुटने की चोट और पुजारा टखने की चोट के कारण चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी में फील्डिंग के लिये नहीं उतरे. भारतीय टीम के साथ साथ भारतीय फैंस की भी चिंता बढ़ गई है, क्‍योंकि अभी दोनों का ही फिट रहना टीम के लिए काफी जरूरी है. रोहित (127) और पुजारा (61) ने दूसरे विकेट के लिये 153 रन की साझेदारी की थी, जिससे भारत दूसरी पारी में 466 रन बनाने में सफल रहा.