मुरैना में पंचायत में विवाद सुलझाने गये युवक पर फरसे से हमला

ग्वालियर. पांच भाईयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर पंचायत बैठी थी और पंचायत के दौरान पर मौजूद लोग भड़क गये तथा वहां पर मौजूद एक व्यक्ति के फरसा मार दिया। फरसा सिर में मारने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शिवलाल का पुरा गांव की है। ऐसा बताया जाता है कि इसी पंचायत में सबसे बड़े भाई हरिकेश के साथ उनके चाचा का लड़का वकील सिंह भी बैठा था। बंटवारे की बात पर सामने वाले भाई भड़क गये और उन्होंने हरिकेश से तो कुछ नहीं कहा, लेकिन वकील सिंह के सिर में फरसा मार दिया। फरसा लगते ही वकीलसिंह जमीन पर गिर पड़े। जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है कि घटना दोपहर 2 बजे की है।

शिवलाल का पुरा गांव में पांच भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर पंचायत जुड़ी थी। पंचायत में पांचो भाई मौजूद थे। इनमें सबसे बड़े भाई, हरिकेश सिंह, दिलीप सिंह, ज्ञान सिंह, निरंजन सिंह व मनोज हैं। वकील सिंह हरिकेश के साथ पंचायत में मौजूद थे। उनका उनसे अधिक प्रेम था। जब बात हिस्सा-बांट की हुई तो वकील सिंह हरिकेश का पक्ष लेकर बोल पड़े। यह बात अन्य भाइयों व उनके रिश्तेदारों को नागवार गुजरी। इसी बात पर वहां मौजूद रिश्तेदारों ने उनके सिर में फरसा मार दिया। फरसा लगने के बाद वह जमीन पर गिर पड़े तब उनको ईंट से भी मारा गया।

सिर में गंभीर चोट आई है फरियादी के

वकील सिंह के सिर में गंभीर चोट आई है। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वकील सिंह के भतीजे इन्द्र सिंह ने बताया कि इस मामले में स्टेशन रोड थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।