Indore News: 12वीं की छात्रा के साथ दोस्तों ने किया गैंगरेप, सहेली ने दिया आरोपियों का साथ, केस दर्ज

इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर के लसूड़िया थाना पुलिस (Lasudia Police Thana) ने एक किशोरी की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप एवं अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों में एक युवती का भी नाम शामिल है. आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape in Indore) उस वक्‍त किया जब वह उनके साथ पिकनिक मनाने इंदौर से मांडव गई थी. इस दौरान पिकनिक मनाकर लौटते समय एक युवक ने किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाया और फिर नशे की हालत में आरोपियों ने गैंगरेप किया.

दरअसल पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके का है. जहां एक किशोरी ने अपने ही दोस्तों और एक सहेली के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत की है. इसके बाद पुलिस हरकत में आयी और केस दर्ज कर लिया. बता दें कि दो दिन पूर्व किशोरी अपने चार दोस्तों के साथ पिकनिक के लिए इंदौर से मांडव गई थी. जबकि मांडव से लौटते वक्‍त रस्ते में एक युवक ने किशोरी को शीतल पेय पदार्थ पीने के लिए दिया. इसके कुछ देर बाद वह बेसुध हो गई. किशोरी ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया है कि उसके बाद आरोपी किशोरी को लसूड़िया थाना इलाके में स्थित स्कीम नंबर 78 में स्थित एक कमरे पर लेकर गए, जहां तीन युवकों ने बारी बारी से रेप किया.

राहगीर से मोबाइल लेकर घरवालों को किया फोन

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी ने शिकायत में कहा कि तीनों आरोपियों में से एक आरोपी उसकी सहेली का बॉयफ्रेंड था. उसी के माध्यम से ही दोनों का परिचय हुआ था. किशोरी को जब कमरे में थोड़ी देर बाद होश आया तो उसके साथ युवती और एक अन्य युवक ने मारपीट शुरू कर दी और कमरे से बाहर निकल दिया. किशोरी उस जगह से अंजान थी, लिहाजा उसने अचेत अवस्था में ही इलाके का नाम पूछा और राहगीर के मोबाइल से परिजनों से फोन पर बात की. फोन पर बात करने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. फिर किशोरी को थाने लेकर पहुंचे और पुलिस से शिकायत की.

पुलिस ने कही ये बात

लसूड़िया थाना पुलिस ने शिकायत मिलते ही दुष्कर्म एवं अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश भी दी, लेकिन आरोपी मौके से फरार मिले. पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. जानकारी मिली है कि दो आरोपी बाहरी राज्य के रहने वाले हैं. उनके भी संभावित ठिकानों पर गिरफ्तारी की संभावना को देखते हुए अलग अलग पार्टी रवाना कर दी गई हैं. पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

वहीं, पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर उसकी एक सहेली और अन्य तीन युवको के विरुद्ध गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. प्रकरण में जांच जारी है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है और शीघ्र ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.