पहले सोशल मीडिया पर भिड़े भाजपा और कांग्रेस समर्थक, फिर कांग्रेस कार्यकर्ता को बेल्टों से पीटा

कांग्रेस कार्यकर्ता ने भाजपा प्रत्याशी से जुड़ी पोस्ट पर कमेंट किया तो उसे कुछ युवकों ने बेल्टों से पीटा जिससे वह घायल हो गया। घटना थाटीपुर इलाके की है। कांग्रेस कार्यकर्ता का आरोप है कि उस पर हमला करने वाले लोग भाजपा से जुड़े हैं। युवक की शिकायत पर थाटीपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

थाटीपुर स्थित नेहरू कॉलोनी के रहने वाले रूप सिंह कांग्रेस से जुड़े हैं। सोशल मीडिया पर नंदू चौहान निवासी थाटीपुर ने ग्वालियर पूर्व से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में एक पोस्ट शेयर की। इस पर रूप सिंह ने कमेंट कर दिया। इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच बहस हुई।

रूप सिंह ने बताया कि वह बुधवार की दोपहर गांधी रोड की तरफ अपनी बाइक से जा रहा था। इस दौरान नंदू चौहान अपने साथियों के साथ क्रेटा कार क्रमांक एमपी07 टीसी 0010 से आया। रास्ते में गाड़ी बाइक के सामने लगाई। गाड़ी से करीब आधा दर्जन युवक उतरे।

इन लोगों ने उतरते ही रूप सिंह की मारपीट शुरू कर दी। दो युवकों ने बेल्ट से उसे पीटा। उसके सिर में बेल्ट का लोहे वाला हिस्सा लगा, जिससे उसके सिर में चोट लगी। इसके बाद सड़क पर पटककर लात-घूसों से पीटा जिससे वह घायल हो गया। मारपीट करने के बाद यह लोग भाग गए।