MP में BJP विधायक को हुआ कोरोना, राज्यसभा चुनाव में डाला था वोट

राज्यसभा के लिए मतदान से पहले एक कांग्रेस विधायक की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सियासी घमासान मचा था. अब राज्यसभा की तीन सीटों के लिए वोटिंग भी हो चुकी है और परिणाम भी घोषित किया जा चुका है. ऐसे में, राज्यसभा चुनाव में वोटिंग करने वाले सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है.

  • विधायक की पत्नी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव
  • राज्यसभा के लिए वोटिंग के बाद कराया टेस्ट

मध्य प्रदेश के जावद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. भाजपा विधायक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. आजतक से फोन पर बात करते हुए भाजपा विधायक ने बताया कि कल उनकी पत्नी को बुखार आया था. इसके बाद उनकी पत्नी और उन्होंने अपना टेस्ट भोपाल की एक प्राइवेट लैब में करवाया था.

विधायक ने बताया कि कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट कल रात 10.30 बजे आई. उन्होंने आजतक को बताया कि फिलहाल वे घर पर हैं. थोड़ी देर में एम्बुलेंस से अस्पताल जाएंगे. विधायक सकलेचा ने राज्यसभा चुनाव में वोटिंग करने के बाद अपना और अपनी पत्नी का कोरोना टेस्ट कराया था. राज्यसभा चुनाव के दौरान विधानसभा में भाजपा और कांग्रेस के विधायकों के साथ ही विधानसभा के स्टाफ मौजूद थे.

ऐसे में, विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर ने सबको चिंता में डाल दिया है. बता दें कि राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के लिए कांग्रेस के कोरोना पीड़ित विधायक कुणाल चौधरी भी पीपीई किट पहन कर वोट डालने विधानसभा पहुंचे थे. कुणाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस ने इसे साजिश बताते हुए प्रत्येक विधायक का कोरोना टेस्ट निष्पक्ष लैब से कराने की मांग की थी.