कोरोना संक्रमित मिली तहसीलदार, प्रशासन में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के श्योपुर में पैर पसार चुका कोरोना अब कलेक्ट्रेट तक पहुंच गया है. बीती रात श्योपुर की प्रभारी महिला तहसीलदार की कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है और तहसील दफ्तर को बंद कर दिया गया है.

  • प्रशासन में हड़कंप मचने के बाद तहसील कार्यालय बंद
  • दर्जन भर से ज्यादा पटवारी, आरआई हुए क्वारनटीन

वहीं, राजस्व विभाग के दर्जन भर पटवारी क्वारनटीन हो गए हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 58 हो गई है. स्वास्थ्य महकमा तहसीलदार के संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना सैम्पल लेकर उनकी जांच में जुट गया है.

श्योपुर में कोरोना का कहर अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक 58 कोरोना मरीज मिलने के बाद प्रशासन लगातार संक्रमण की रोकथाम में जुटा हुआ है. लेकिन महिला तहसीलदार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी चिंता और बढ़ गई है. लॉकडाउन का पालन कराने से लेकर सभी कंटेनमेंट जोन और क्वारनटीन सेंटरों पर ड्यूटी निभा रही तहसीलदार के संक्रमित मिलने के बाद प्रशासनिक गलियारों में महामारी का डर बढ़ गया है.

जिले में कोरोना संक्रमण की चपेट में पहले से एक चिकित्सक और एक लेब टेक्नीशियन हैं जिनका इलाज चल रहा है. अब तहसीलदार के संपर्क में रहे अमले को भी कोरोना संक्रमण का खतरा है. जिले में कोरोना से अब तक 2 मौतें हो चुकी हैं. जबकि 38 केस एक्टिव हैं. वहीं, अब तक 18 मरीज स्वस्थय होकर घर लौट चुके हैं.