वेंटिलेटर पर MP के राज्यपाल लालजी टंडन, मिलने जा रहे शिवराज

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की स्थिति गंभीर बनी हुई है. लालजी टंडन लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनसे मिलने के मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान लखनऊ पहुंच रहे हैं. थोड़ी देर में शिवराज सिंह चौहान भोपाल से लखनऊ पहुंचेंगे. मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत गंभीर बनी है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है.

  • मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं लालजी टंडन
  • सांस लेने में दिक्कत के बाद किए गए थे भर्ती
  • सीएम योगी ने की थी मुलाकात

11 जून को हुए थे भर्ती

सांस लेने में दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार की वजह से लालजी टंडन को 11 जून को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रविवार को सीएम योगी ने की थी मुलाकात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल जाकर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की थी. सीएम ने उनका हालचाल जाना और राज्यपाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. बता दें कि लालजी टंडन लखनऊ से सांसद और भाजपा सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

कोरोना टेस्ट निगेटिव

अस्पताल में भर्ती किए जाने के दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था जो निगेटिव आया था.

85 साल के लालजी टंडन को क्रिटिकल केयर विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है. अस्पताल से जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक पेट में हुए रक्तस्राव के कारण उनका आपात स्थिति में ऑपरेशन किया गया है. बुलेटिन के मुताबिक उनका ऑपरेशन कामयाब रहा और उन्हें विशेषज्ञों की निगरानी में आईसीयू में रखा गया है.