गुरुग्रामः मॉर्निंग वॉक पर गए जिम संचालक को गोलियों से भूना, कातिल फरार

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक जिम संचालक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. कत्ल की इस सनसनीखेज वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब जिम संचालक अपने बच्चों के साथ पार्क में मॉर्निंग वॉक करने के लिए आया था. हमलावरों ने उसे निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायर किए और मौके से फरार हो गए. इस वारदात से पार्क में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • अपने बच्चों के साथ पार्क में आया था मंजीत
  • पहले से घात लगाए बैठे थे हमलावर
  • हत्या के मामले में आरोपी था मृतक

हत्या की यह वारदात नौरंगपुर के एक पार्क में घटित हुई. दरअसल, सोमवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे मंजीत अपने बच्चों के साथ वहां पार्क में घूमने आया था. लेकिन वहां पहले से घात लगाए 3 अज्ञात बदमाशों ने मौका मिलते ही मंजीत पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. कातिल तब तक गोलियां चलाते रहे, जब तक मंजीत लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर गया. पुलिस के मुताबिक मंजीत को 8 से 10 गोलियां मारी गईं.

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कातिल मौके से भाग निकले. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय मंजीत उसी इलाके में जिम चलाता था. वह न्यूज़ वेंडर के तौर पर भी काम करता था. पुलिस की मानें तो मंजीत वैसे तो दिल्ली का रहने वाला था और फिलहाल बीते कई सालों से शिकोहपुर इलाके में अपने मामा के पास रह रहा था.

मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावर वहां काफी समय से मंजीत यादव के आने की प्रतीक्षा कर रहे थे और जैसे ही मंजीत अपने बच्चों के साथ पार्क में आया, तभी तीन हथियारबंद बदमाशों ने मंजीत पर गोलियों की बौछार कर दी. एसीपी क्राइम के अनुसार मृतक मंजीत यादव भी आपराधिक प्रवृत्ति का था. साल 2011 में खेड़कीदौला टोल पर हुए एक मर्डर केस में वह हत्यारोपी रहा था. अब पुलिस ने मृतक के मामा की शिकायत और बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.