दिल्लीः सफदरजंग एन्क्लेव में 92 साल की महिला की गला रेतकर हत्या, लूट का शक

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव इलाके में बेखौफ बदमाशों ने एक 92 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने घटना की तहकीकात शुरू कर दी है. इस हत्या के पीछे लूटपाट का शक जताया जा रहा है.

  • सफदरजंग एन्क्लेव इलाके की घटना
  • घटना के बाद से घर का गार्ड फरार

जानकारी के अनुसार पुलिस को रविवार की देर शाम लगभग 8 बजे घटना की जानकारी मिली. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर 95 साल की बुजुर्ग महिला कांता चावला का खून से लथपथ शरीर पड़ा हुआ था. कांता का गला रेत दिया गया था, जिससे अत्यधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो चुकी थी. वहीं, कांता के 95 साल के पति बीआर चावला भी घायल पड़े थे.

पुलिस ने कांता और बीआर चावला को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग महिला को मृत घोषित कर दिया. कांता का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. बीआर चावला का उपचार चल रहा है. बताया जाता है कि मौके पर घर का सामान बिखरा पड़ा था, जिससे पहली नजर में यह घटना लूटपाट की नीयत से अंजाम दी गई लगती है.

वारदात के बाद से ही घर का गार्ड फरार बताया जाता है. महिला के बेटे अमेरिका में रहते हैं. अब पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस के अनुसार एक सीसीटीवी फुटेज में तीन संदिग्ध कांता चावला के घर की ओर जाते नजर आए हैं. इनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.